News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ स्टार्टअप थिंकनेक्स्ट को मिला इंडियन आइकॉनिक अवॉर्ड-2024

यह अवॉर्ड थिंकनेक्स्ट को ‘बेस्ट वेब डेवलपमेंट और डिजिटल मार्केटिंग कंपनी’ श्रेणी में दिया गया

मोहाली : मोहाली स्थित स्टार्टअप थिंकनेक्स्ट को ‘बेस्ट वेब डेवलपमेंट और डिजिटल मार्केटिंग कंपनी’ के लिए ‘इंडियन आइकॉनिक अवार्ड 2024’ से सम्मानित किया गया है, जिससे उसने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। यह अवॉर्ड थिंकनेक्स्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर मुनीश मित्तल और नीलम मित्तल को नई दिल्ली में आयोजित प्रतिष्ठित समारोह के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा प्रदान किया गया , जो कि समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं।

इस अवॉर्ड को पाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मुनीश मित्तल ने कहा कि चंडीगढ़ क्षेत्र के सभी नागरिकों के लिए यह गर्व का क्षण है, क्योंकि ट्राइसिटी स्थित एक स्टार्टअप को राष्ट्रीय स्तर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवॉर्ड हमे प्रोत्साहित करेगा, और वेब डेवलपमेंट और डिजिटल मार्केटिंग में अपनी सर्विसेस को और बेहतर बनाने में मदद करेगा ।उन्होंने कहा कि यह अवॉर्ड टीम थिंकनेक्स्ट के लिए भी एक बड़ी खुशी का पल है।

मुनीश मित्तल ने कहा कि 2011 में स्थापित थिंकनेक्स्ट ने लगातार शीर्ष स्तरीय वेब डिजाइनिंग, वेब डेवलपमेंट और डिजिटल मार्केटिंग सेवाएं प्रदान करने में उत्कृष्टता हासिल की है।मुनीश मित्तल के नेतृत्व में थिंकनेक्स्ट ने न केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि भारत और अमेरिका में उपस्थिति के साथ अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भी सराहना प्राप्त की है।

कंपनी को वेब डेवलपमेंट, डिजिटल मार्केटिंग और औद्योगिक प्रशिक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए नेशनल आइकॉन अवार्ड-2018, एशिया क्वालिटी एंड एंटरप्रेन्योरशिप अवार्ड-2019, बिजनेस लीडर्स अवार्ड्स-2019, नेशनल ग्रैटीट्यूड अवार्ड-2020, नेशन्स बिजनेस प्राइड अवार्ड, आइकॉनिक बिजनेस समिट अवार्ड-2021, सहित कई अवार्ड्स मिल चुके हैँ । पिछले कुछ वर्षों में, थिंकनेक्स्ट ने 40 से अधिक प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स का एक शानदार संग्रह एकत्र किया है, जो आईटी इंडस्ट्री में उनके महत्वपूर्ण योगदान और नेतृत्व को उजागर करता है।

चूंकि थिंकनेक्स्ट डिजिटल क्षेत्र में अपनी सेवाओं का विस्तार करना जारी रखे हुए है, इसलिए यह अवॉर्ड उनकी कड़ी मेहनत और गुणवत्ता के प्रति समर्पण का प्रमाण है। थिंकनेक्स्ट और उनकी सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.thinknext.co.in पर लॉगिन किया जा सकता है ।