News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ फ्री कैम्प के लिए स्टेट बैंक ने आंखों के अस्पताल को दी एम्बुलेंस

स्टेट बैंक ने बढ़ाया जरूरतमंदों की तरफ सीएसआर के तहत मदद का हाथ : विनोद जयसवाल

मोहाली : समाज के प्रति अपने उत्तरदायित्व को निभाने हेतु , स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चंडीगढ़ सर्कल के मुख्य महाप्रबंधक , विनोद जयसवाल ने अरुणा ठाकुर डीजीएम (बी एंड ओ) की उपस्थिति में स्टेट बैंक प्रशासनिक कार्यालय ,मोहाली से एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाई।

स्टेट बैंक की ओर से लायंस आई हॉस्पिटल, पातड़ां को एक पूरी तरह सुसज्जित एम्बुलेंस के दान के साथ सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति अपने समर्पण को दोहराया। अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल के हिस्से के रूप में स्टेट बैंक लगातार जनकल्याण को प्रयासरत रहता है।
नरेश गोयल, अस्पताल के ट्रस्टी एवं संरक्षक ने बताया कि अस्पताल 100% धर्मार्थ है और पटियाला और संगरूर जिले में फ्री कैम्प आयोजित करता है।

यह दान आवश्यक स्वास्थ्य सेवाओं का समर्थन करने और जरूरतमंद समुदायों के लिए पहुंच में सुधार करने की एसबीआई की चल रही प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। सीजीएम विनोद जयसवाल ने दान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा, “इस एम्बुलेंस का प्रावधान बैंकिंग से परे समाज की सेवा करने, दूरदराज के क्षेत्रों में लोगों को समय पर चिकित्सा सहायता सुनिश्चित करने के एसबीआई के लोकाचार के अनुरूप है।”