News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ रेखा अधिकारी बनी समाज अधिकार कल्याण पार्टी की चंडीगढ़ महिला प्रदेश अध्यक्षा

सामाजिक कार्यों को करने के साथ पार्टी लोकसभा चुनाव में बिना किसी गठबंधन के उतारेगी अपना उम्मीदवार

चुनावों के लिए जल्द बनाई जाएगी रणनीति, शहरवासियों को बताए जायेंगे भाजपा के झांसे

चंडीगढ़ : आगामी लोक सभा चुनाव की सरगर्मियों को लेकर समाज अधिकार कल्याण पार्टी ने चंडीगढ़ से महिला विंग की प्रदेश अध्यक्षा पद के लिए रेखा अधिकारी को नियुक्त किया है। सेक्टर 8 में आयोजित एक समारोह में रविवार को पार्टी की चंडीगढ़ महिला अध्यक्षा की घोषणा समाज अधिकार कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शम्भू बैनर्जी ने की और रेखा अधिकारी को फूलों का गुलदस्ता व पार्टी पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंभू बनर्जी के साथ राष्ट्रीय महासचिव एडवोकेट दान बहादुर, राष्ट्रीय सचिव बी.के. शर्मा, राष्ट्रीय कानूनी सलाहकार विनोद चंदेल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन गुप्ता, एडवोकेट जमना दास, सुरिंदर, अमन बेनर्जी, रेडी फड़ी सेल के अध्यक्ष बलबीर सिंह, सीनियर नेता संजीव सागर व अन्य समर्थक भी मौजूद थे।

इस मौके पर समाज अधिकार कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंभू बनर्जी ने बताया कि नव नियुक्त महिला विंग की प्रदेश अध्यक्षा रेखा अधिकारी एक समाज सेवी हैं जिन्होंने कई सामाजिक कार्यो को किया है। उन्होंने आशा जताई है कि उनकी मिलनसार प्रवृत्ति और पार्टी के प्रति समर्पण चुनाव में पार्टी को मजबूती प्राप्त करवाएगा।

आगे उन्होंने बताया कि पार्टी ने पंजाब के चुनावों में भी सक्रिय रूप से काम किया है। अब चंडीगढ़ में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में बिना किसी गठबंधन के अपना दमखल दिखाएगी और अपना उम्मीदवार मैदान में उतारेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूरे देश को विकास के नाम पर गुमराह किया है और शहर के लोगों की मासूमियत का फायदा उठाया है। उन्होंने बताया कि समाज अधिकार कल्याण पार्टी शहर के विभिन्न क्षे़त्रों में अपने प्रतिनिधियों व समर्थको से सर्वे करवाकर विभिन्न समस्याओं को जानने के बाद उन्हें हल करवाने का सभी संभव प्रयास करेगी। उन्होेंने कहा कि शहर मे बहुत से आधारभूत मुद्दे हैं जिन पर भाजपा ने शहरवासियों को गुमराह किया। हमारी पार्टी लंम्बित पड़े मुद्दों को हल करने का प्रयास करवाएगी जिनमें लीज़ होल्ड टू फ्री होल्ड, मालिकाना हक दिलाना, सफाई की पूर्ण व्यवस्था बनाकर स्वच्छता में शहर को प्राथमिक दर्जा दिलवाना, हरियाणा की तर्ज बूथों को डब्ल स्टोरी बनाने का प्रस्ताव आदि शामिल है।