News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ खालसा कॉलेज टेक्नोलॉजी एंड बिज़नेस स्टडीज में दो दिवसीय एनुअल स्पोर्ट्स मीट आयोजित

खेल में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को कॉलेज की प्रिंसिपल ने किया सम्मानित

मोहाली : खालसा कॉलेज (अमृतसर) टेक्नोलॉजी एंड बिज़नेस स्टडीज, फेज 3 ए ने अपने दो दिवसीय एनुअल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज की प्रिंसिपल ने गुब्बारों को हवा में छोड़ कर किया तथा विद्यार्थियों को पूरे जोश से विभिन्न खेलों में भाग लेने के उत्साहित किया।

एनुअल स्पोर्ट्स मीट को चिन्हित करते हुए विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न खेलों का प्रदर्शन किया गया। स्पोर्ट्स मीट के पहले दिन क्रिकेट, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, तथा शतरंज जैसे भावी खेलों में विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्ण हिस्सा लिया जबकि स्पोर्ट्स मीट अंतिम दिन कॉलेज विद्यार्थियों ने जेवलिन थ्रो, शॉट-पुट, लॉग जंप,100 मीटर रेस में भाग लिया। इसके अलावा विद्यार्थियों ने टग ऑफ वार , थ्री-लेग रेस, लैमन रेस, स्लो साइकिलिंग जैसी मनोरंजक खेलों में पूरे उत्साह के साथ भाग लेकर अपना बेहतरीन प्रदर्शन व उत्साह दिखाया। दोनों ही दिन खेलों में बेहतर प्रदर्शन करने वालों खिलाड़ियों को कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ हरीश कुमारी खेलों के उपरांत प्रशस्ति पत्र देकर, मेडल पहनाकर सम्मानित किया।

अपने संबोधन में कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ हरीश कुमारी ने छात्रों को खेल में कैरियर के बारे में बताया और व्यक्ति के जीवन कल्याण में खेल की भूमिका पर प्रकाश डाला। इस दौरान उन्होंने कहा कि खेलों से खिलाड़ियों के व्यक्तित्व में निखार आता है, तथा वे सदैव अनुशासन में रहना ही पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि खेलों से विद्यार्थियों में नेतृत्व के गुण का विकास होता है जिससे वे भविष्य में अपने आप को दूसरों के समक्ष बेहतर साबित कर सकते हैं।