News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ एनआईटीटीटीआर की मेजबानी में 14वाँ इंटर- एनआईटीटीटीआर स्पोर्ट्स मीट का हुआ शुभारंभ

चंडीगढ़ : नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्निकल टीचर्स ट्रेनिंग एंड रिसर्च (एनआईटीटीटीआर) चंडीगढ़ ने मंगलवार को को 14वीं इंटर- एनआईटीटीटीआर स्पोर्ट्स मीट शुरू कर दी है। यह बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम सभी की सामूहिक प्रतिभा और खेल कौशल को एक साथ लाता है । इस मीट में चार एनआईटीटीटीआर – चंडीगढ़, भोपाल, कोलकाता और चेन्नई शामिल हैं ।

एनआईटीटीटीआर चंडीगढ़, जो अपनी अग्रणी भावना के लिए जाना जाता है, ने 2006 में पहली इंटर- एनआईटीटीटीआर स्पोर्ट्स मीट की शुरुआत की और इसकी मेजबानी की थी । तब से, यह संस्थानों के बीच सहयोग और तालमेल को बढ़ावा देने वाला एक आधारशिला कार्यक्रम बन गया है।

सुश्री चाहत दीप कौर, एक प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय राइफल शूटर, मुख्य अतिथि के रूप में इस अवसर पर उपस्थित रहीं । उन्होंने प्रतिभागियों को प्रेरित किया और आधिकारिक तौर पर 14वें इंटर- एनआईटीटीटीआर स्पोर्ट्स मीट की शुरुआत की घोषणा की।

एनआईटीटीटीआर चंडीगढ़ के निदेशक प्रोफेसर बी आर गुर्जर ने इस बात पर जोर दिया कि इंटर- एनआईटीटीटीआर स्पोर्ट्स मीट केवल प्रतिस्पर्धा से परे है, जो एनआईटीटीटीआर के सभी कर्मचारियों के बीच टीम वर्क, उत्साह और स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है।

कुल 4 जगह की टीमें इस मीट में 18 स्पर्धाओं में सात अलग- अलग खेलों में कुल 102 खिलाड़ियों के साथ हिस्सा ले रही है ।

जनसंपर्क एवं मीडिया समिति, एनआईटीटीटीआर चंडीगढ़ के अध्यक्ष प्रोफेसर एस.एस. गिल ने प्रेस को कार्यक्रमों, कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी और सभी एनआईटीटीटीआर की उत्साही भागीदारी के बारे में बताया और संस्थान की खेल समिति द्वारा कार्यक्रम के लिए समर्पित तैयारी पर प्रकाश डाला।