News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ सोहाना के बद्री नारायण मंदिर में लगाया गया 8वां आँखों का मुफ्त चेकअप व ऑपरेशन कैंप

✍️ विजय कुमार, मोहाली

मोहाली : श्री ब्रदी नारायण वैलफेयर कमेटी सोहाना सैक्टर 78 की ओेर से ब्रदी नारायण मंदिर में 8वां आँखों का मुफ्त चेकअप व ऑपरेशन कैंप लगाया गया। कैंप में विशेष सहयोग विक्रमजीत सिंह कौशिक सोहाना की ओर से अपनी माता स्वर्गीय प्रकाश कौशिक जी की याद में दिया गया। कैंप में चंडीगढ अस्पताल की माहिर डाक्टरों की टीम जिसमें डाक्टर मोनिका जैन की अध्यक्षता में लोगों की आंखों की जांच की। इस मौके पर उनकी टीम ने 380 से अधिक मरीजों की आंखों की जांच की और लोगों को दवाइयां व चश्मे दिए । कैंप में 75 मरीजों को आँखों के मुफ्त ऑपरेशन के लिए चयनित किया गया।

सोसाइटी के पदाधिकारियों ने बताया कि मरीजों का मुफ्त ऑपरेशन मिरचियां अस्पताल में किया जाएगा । इसके अलावा ऑपरेशन के समय की दवाइयां भी मुफ्त में दी जाएंगी। इस संबंध में कमेटी के सीनियर उपाध्यक्ष सुरेश गर्ग ने बताया कि कमेटी की ओर से मरीजों के ऑपरेशन के लिए मुफ्त में अस्पताल ले जाया जाएगा।

ज्ञात हो कि श्री ब्रदी नारायण वैलफेयर कमेटी पूरे इलाके में साल 1986 से धार्मिक और सामाजिक कार्य करती आ रही है, जिसमें लगातार बल्ड डोनेशन कैंप, नशा मुक्ति कैंप और आंखों के मुफत ऑपरेशन कैंप आदि प्रमुख हैं । संस्था द्वारा राम नवमी, शिवरात्रि, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी आदि त्यौहार भी बड़े धूमधाम से मनाया जाता है ।

आंखो के मुफ़्त कैंप में बद्री नारायण कमेटी के सदस्य जिसमें नरेश शर्मा, सुरेश गर्ग, प्रदीप बटटू, शिव शरन शर्मा, राकेश गर्ग, सत्यानारायण शर्मा, गांव सोहाना के गणमान्य व्यक्ति विक्रमजीत कौशिक, मोहन कौशिक, बिहारी लाल अग्रवाल, लीजा अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, डाक्टर राकेश शर्मा के अलावा आम आदमी पार्टी व्यपार मंडल के प्रधान विनीत वर्मा और उनकी टीम ने शिरकत की और कैंप आयोजकों की सराहना की।