News4All

Latest Online Breaking News

मोहाली/ सनातन धर्म सेवा संगठन ने जुझारनगर को बनाया ‘राममय’

मोहाली : सनातन धर्म सेवा संगठन, जुझार नगर, बहिलोलपुर द्वारा श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या धाम का कार्यक्रम धूम धाम से मनाया गया । संगठन ने जुझारनगर ही नहीं, बल्कि आसपास के पूरे क्षेत्र को राममय बना दिया । 7 हजार से अधिक राम भक्त इस कार्यक्रम के शामिल हुए । कार्यक्रम के दौरान सभी राम भक्तों के लिए लंगर की भी व्यवस्था की गई थी । संध्या के समय हजारों की संख्या में दीपक जलाकर दीपावली भी मनाई गई ।

जानकारी देते हुए इस प्रधान विजय शर्मा ने बताया कि संगठन के द्वारा 151 इंच का विशालकाय दीपक प्रज्वलित किया गया, जिसके पूरे ट्राइसिटी के भक्तों ने दर्शन किए और पर 108फुट ऊंचा धर्म ध्वज भी फहराया गया । साथ ही 1008 धर्म ध्वज को धर्म प्रेमीयों के घरों के शिखर पर स्थापित करने के लिए वितरित भी किया गया ।

महासचिव रामप्रीत शर्मा ने बताया कि 7500 दीपक संगठन द्वारा वितरित किया गया और अयोध्या के कार्यक्रम को सीधा लाइव टेलीकास्ट करने के लिए 20 फुट×12 फुट का स्क्रीन लगाया गया जोकि लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा ।

इस अवसर पर कैशियर फनीश्वर शर्मा ने बताया कि 11 हवन कुंड में क्रमबद्ध तरीके से लगभग 3000 लोगो ने आहुति समर्पित किया ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप समाजसेवी संजय वशिष्ट, गिरवर शर्मा आदि उपस्थित रहे । उपप्रधान परमानंद, राजू गुप्ता, बीबी, संयोजक मंटू शर्मा, सलाहकार रमेश शर्मा, राजेंद्र तिवारी, सूरज प्रजापति, कपिल राना, निरंजन शर्मा, आजाद प्रसाद, मिथिलेश पंडित, नवीन कुमार, विभाष शर्मा, सचिन मेहता, धर्मेंद्र गौतम, बासुकी ,रविकांत, निरंजन (नीरो), मनोज, हवन पुरोहित नवीन शास्त्री और शीतला माता मंदिर कमेटी के सदस्य प्रहलाद सिंह (प्रधान), संग्राम (सचिव), सुरेंदर (कैशियर), ओमप्रकाश, किरनपाल, राखी, संजीव, रिंकू सहित अनेक राम भक्तों के सहयोग से कार्यक्रम संपन्न हुआ ।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.