News4All

Latest Online Breaking News

पूर्णिया/ स्नातक प्रथम सेमेस्टर में परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को बढ़ाने की मांग को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन से मिला छात्र राजद का प्रतिनिधिमंडल

पूर्णिया : पूर्णियाँ विश्वविद्यालय छात्र राजद प्रधान महासचिव चाहत यादव ने छात्र कल्याण पदाधिकारी प्रोफेसर मरगूब आलम से मुलाकात कर स्नातक प्रथम सेमेस्टर में परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को बढ़ाने की मांग की और कहा की सीमावर्ती इलाकों के छात्रों को पूर्णियाँ यूनिवर्सिटी आकर फार्म भरने में कुछ ज्यादा समय लगता है, क्योंकि पूर्णियाँ विश्वविद्यालय का वेबसाइट ठीक से काम नहीं करता है । परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को आगे बढ़ाने की बात को लेकर छात्र कल्याण पदाधिकारी प्रोफेसर मरगूब आलम के द्वारा आश्वासन दिया गया कि तिथि को बढ़ाया जा सकता है ।

मौके पर उपस्थित पूर्णियाँ विश्वविद्यालय छात्र राजद उपाध्यक्ष सह चुनाव प्रभारी आदर्श झा ने बताया की पूर्णियाँ विश्वविद्यालय के वेबसाइट में जब समय दिया जाता है देने के बाद चार- पांच दिन तक वेबसाइट काम ही नहीं करता है इसी में सीमांचल की सभी छात्र एक साथ फॉर्म नहीं भर नहीं पाते हैं। इस दौरान प्रिंस कुमार, रोशन मेहता, असरत खान, जानू कुमार और कई छात्र मौजूद थे।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.