News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ सेक्टर 19 के एसडी पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

चंडीगढ़: पीएमएल एसडी पब्लिक स्कूल, सेक्टर 19- सी के द्वारा शनिवार शाम को वार्षिकोत्सव मनाया गया । इस कार्यक्रम में विद्यालय बच्चों द्वारा मंच से मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई ।

कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल के अध्यक्ष विक्रांत शर्मा और प्रिंसिपल मंजू भारद्वाज द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। उसके पश्चात सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आगाज़ गणेश वंदना के साथ किया गया । उसके बाद बच्चों द्वारा विदेशी गीतों को भी प्रस्तुत किया गया। आगे कार्यक्रम में स्कूली किंडरगार्टन के छात्रों द्वारा पेपे नृत्य, चार्ली चैपलिन नृत्य, अविस्मरणीय जोकर नृत्य प्रस्तुत किये गए जो की सभी को पसंद आये।

वार्षिक कार्यक्रम में बच्चों द्वारा आये हुए अभिवावको और छात्रों को स्वास्थ्य, पर्यावरण और नशे से दूर रहने के लिए भी प्रेरित किया गया । कार्यक्रम में कक्षा 4 के उत्साही कलाकारों ने एरोबिक्स, कक्षा 1 एवं 2 के विद्यार्थियों ने सुंदर हृदयस्पर्शी प्रदर्शन के माध्यम से पेड़ों को बचाने का संदेश और ‘ड्रग्स’ और ‘फादर’ पर थीम डांस करके कार्यक्रम को और भी चार चांद लगा दिए। कक्षा 2 और 3 के छात्रों के मनमोहक प्रदर्शन में आस्था और देशभक्ति देखी जा सकती थी।

कार्यक्रम के बाद मुख्य अतिथि और प्रिंसिपल ने स्कूली छात्रों द्वारा हासिल की गयी उपलब्धियों के लिए सन्मानित किया गया जो की छात्रों के लिए वह गर्व और सम्मान का क्षण था। साथ ही स्कूल प्रबंधन द्वारा मेधावी विद्यार्थियों को नकद पुरस्कार एवं योग्यता प्रमाण पत्र भी प्रदान किये गये। वहीं भांगड़ा को कक्षा 7-8 के छात्रों द्वारा पेश किया गया भंगड़ा डांस ने तो दर्शकों को मंत्रमुग्ध ही कर दिया।

अंत में स्कूल की प्रिंसिपल मंजू भारद्वाज ने 13 शिक्षकों और 230 छात्रों के इन प्रयासों की सराहना की और वार्षिक कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बधाई दी।

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.