News4All

Latest Online Breaking News

चंडीगढ़/ रामराज यादव की पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन

चंडीगढ़ : सामाजिक संस्था वन वे फाउंडेशन द्वारा रविवार को राम राज यादव जी की पुण्यतिथि पर गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल सेक्टर 16 के सहयोग से सेक्टर 17 के नीलम सिनेमा परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । इस शिवर में शहर के सामाजिक संगठनों के साथ चंडीगढ़ पुलिस और राजनीतिक दलों ने भी अपनी भागीदारी निभाई । रक्तदान शिवर का शुभारंभ गुरप्रताप सिंह कैरों के द्वारा किया गया ।

रक्तदान करने वाले लोगों को डॉ धर्मवीर पीजीआई , सीनियर सोशल वर्कर डॉ सरस्वती गुप्ता, हरबंस कौर ओबेराय, नवीन कुमार, मुकेश चानालिया, राबिया, यदुवंशी महासभा के सदस्य और पार्षद रामचंद्र जी द्वारा समान पत्र और मोमेंटो दे कर सम्मानित किया गया । इस मौके पर चंडीगढ़ पुलिस के सदस्य ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया ।

संस्था के उपाध्यक्ष रघुविंदर यादव जी ने बताया कि इस शिवर मे एक दंपति नरेश कुमार और उनकी पत्नी विकलांग होते हुए भी ब्लड कैंप शामिल हुए और ब्लड डोनेट भी किया जो समाज को एक बहुत अच्छा मैसेज देता है ।

ट्राई सिटी में डेंगू और चिकनगुनिया वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही थी इसको इसको देखते हुए रक्तदान शिविर में वन वे फाउंडेशन टीम द्वारा लोगो को जागरूक और लोगो से अपील की गई रक्तदान शिविर बढ़- चढ़कर इस रक्तदान का हिस्सा बनना चाहिए और लोगों की हॉस्पिटलों के अंदर जो एक्सीडेंट और अन्य जरूरतमंद रोगी आते हैं उसमें यह ब्लड काम आता है ।

वनडे फाउंडेशन टीम से राम सुरेश मौर्य, अखिलेश कुमार, सुशीला यादव, संदीप कुमार कांगड़ा, दिलीप भारद्वाज , राम भजन मुखिया जी राजकुमार ,अरविंद कुमार, भारती , अमन झा ,भोजपुरी, सिंगर शैलेंद्र कुमार एवं अन्य सहयोगियों के कारण यह कार्यक्रम सफल रहा ।

अंत में वन वे फाउंडेशन राष्ट्रीय अध्यक्ष मदन यादव  ने सभी रक्तदाताओं और सहयोगियों का दिल से धन्यवाद किया ।