News4All

Latest Online Breaking News

अररिया/ लुधियाना से भटक कर खजूरी पहुंची लड़की को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

✍️  अंकित सिंह, भरगामा (अररिया)

भरगामा (अररिया) : पिछले दिनों प्रखंड के खजूरी एनएच 327 ई पुल के पास एक भटकी हुई लड़की को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से भरगामा पुलिस को सुपुर्द किया गया। बताते चलें कि खजूरी एनएच 327 ई मुख्य मार्ग के पुल के पास एक 16 वर्षीय लड़की को स्थानीय ग्रामीणों ने भटकते हुए देखा। लड़की से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम खुशी कुमारी घर लुधियाना बताई। जिस पर स्थानीय समाजसेवी अजय कुमार अमरेंद्र ने पत्रकार व पुलिस को सूचना दिया।

पुल पर पत्रकारों ने लड़की से विभिन्न बिंदुओं पर पूछताछ की जिस पर लड़की ने बताई मैं भटकते हुए इस जगह पर पहुंच गई। मैं लुधियाना स्टेशन पर भीख मांगने की काम करती हूं। और मैं ट्रेन खुलने के कारण यहां तक पहुंच गई। स्थानीय समाजसेवी अजय कुमार अमरेंद्र ने बताया लड़की डरी सहमी सी लग रही है और बार-बार अपने घर जाने की जिद पकड़ रही है। इसीलिए पत्रकार एवं पुलिस को सूचना दी गई ।

जल्द ही भरगामा थानाध्यक्ष आदित्य कुमार के निर्देश पर एसआई रूपा कुमारी ने महिला सशस्त्र बल के साथ खजूरी पुल के पास पहुंचकर लड़की को अपने कब्जे में लिया । आवश्यक पूछताछ के बाद उस लड़की को एसआई रूपा कुमारी के द्वारा चाइल्ड वेल्थ केयर कटिहार को सुपुर्द कर दिया। जहां से लड़की को उसके घर लुधियाना भेजा गया।