News4All

Latest Online Breaking News

अररिया/ भरगामा पीएचईडी जेई पंकज कुमार के तबादले की खबर सुनकर स्थानीय लोग हुए भावुक

✍️ अंकित सिंह, भरगामा (अररिया)

पीएचईडी के नए जेई बने सकीम अहमद

भरगामा (अररिया) : जिला के भरगामा प्रखंड में पी एच ई डी जेई पंकज कुमार का ट्रांसफर पर जाने की खबर सुनकर भरगामा पी एच ई डी कार्यालय में लोगों की भीड़ लग गई। दरअसल ये लोग जेई से प्यार करते थे। इन लोगों का जेई से लगाव इतना ज्यादा था कि वो गले लगकर रोने लगे और उन्हें वहां से कहीं भी नहीं जाने की गुजारिश की। हालांकि जेई ने कहा कि ये काम का हिस्सा है और इसे निभाना ही होगा।

ज्ञात हो कि अररिया जिला में पी एच ई डी विभाग में जेई पंकज कुमार वर्तमान में भरगामा पी एच ई डी जेई के रूप में काम कर रहे थे। और इन्हें वर्तमान में पूर्णिया जिला के जलालगढ़ प्रखंड का जेई बनाया गया है और उनके जगह पर सकीम अहमद को पदस्थापित किया गया है।

भरगामा के निवर्तमान जेई पंकज कुमार के चेहरे पर चमक और सरल स्वभाव देखते ही बनती थी। जेई पंकज कुमार को विभाग ने जैसे ही ट्रांसफर का आदेश जारी किया उनके प्रखंड क्षेत्र की जनता की आंखों में आंसुओं का सैलाब आ गया। जेई साहब ने किसी तरीके से इन सभी को सांत्वना दिया और कहा कि ट्रांसफर पोस्टिंग तो सतत प्रक्रिया है। भरगामा प्रखंड में तैनात जेई पंकज कुमार ने जनता के दिलों में अपनी ऐसी छाप छोड़ी है कि उनके सभी कायल हो गए हैं।

पंकज कुमार 2018 में जब भरगामा प्रखण्ड आए तो सबसे पहले वे पी एच ई डी विभाग के कामों की हालत देखकर चौंक गए और उन्होंने पी एच ई डी विभाग के कामों की सूरत बदलने का बीड़ा उठाया और 2023 तक में उन्होंने पी एच ई डी विभाग की सूरत बदल कर रख दिया ।